खामोशियाँ एक आवाज़ है गर कोई सुने तो, खामोशियाँ बहुत कुछ कहती हैं गर कोई समझे तो, खामोशियाँ एक आवाज़ है गर कोई सुने तो, खामोशियाँ बहुत कुछ कहती हैं गर कोई...
वरना...सूखे पत्ते किसे पसंद आते हैं। वरना...सूखे पत्ते किसे पसंद आते हैं।
कहते हैं भगवान हर वक्त साथ नहीं हो सकते इसलिए उन्होने माँ को बनाया इसलिए माँ का हमेशा सम्मान करें। कहते हैं भगवान हर वक्त साथ नहीं हो सकते इसलिए उन्होने माँ को बनाया इसलिए माँ का ...
कौन करेगा अब तुम्हारे कपड़ों, खाने और समान का ख्याल और तुम किसको हर बात पर सुनाया करोगे? कौन साथ ... कौन करेगा अब तुम्हारे कपड़ों, खाने और समान का ख्याल और तुम किसको हर बात पर सुन...
कुछ भी तो यहां नहीं बदला है, सब वैसा ही है जैसा तुम छोड़ गयी थी, मैं वैसा ही हूँ जैसा तुम्हें पसंद न ... कुछ भी तो यहां नहीं बदला है, सब वैसा ही है जैसा तुम छोड़ गयी थी, मैं वैसा ही हूँ ...
उसी के ख्वाब उसी की ख्वाहिश, क्यों वो इस कदर मुझपे छाने लगा था। उसी के ख्वाब उसी की ख्वाहिश, क्यों वो इस कदर मुझपे छाने लगा था।